skins

पूरा समयअतिरिक्त समय के बादयह एक लाइव मैच है।अतिरिक्त समयआधा समय

साइप्रस बनाम उत्तरी आयरलैंड। यूईएफए नेशंस लीग ग्रुप सी2.

एईके एरेनासउपस्थिति1,663.

साइप्रस 0-0 उत्तरी आयरलैंड: राष्ट्र लीग गतिरोध के बाद इयान बाराक्लो पर दबाव बढ़ता है

इयान बाराक्लो ने जोर देकर कहा कि वह उस आलोचना को संभाल सकते हैं जो उत्तरी आयरलैंड के नवीनतम नेशंस लीग के झटके के बाद उनके सामने आएगी; साइप्रस के साथ ड्रा इस प्रतियोगिता में बिना जीत के रन को 12 मैचों तक बढ़ाता है, और यह उनका केवल तीसरा पॉइंट था

छवि:एलिस्टेयर मैककैन अंतिम सीटी पर उदास हो गए हैं

उत्तरी आयरलैंड को उम्मीद करनी चाहिए कि वह नेशन्स लीग में 13वीं बार भाग्यशाली है क्योंकि उनका नवीनतम आउटिंग साइप्रस के खिलाफ एक नीरस गोल रहित ड्रॉ में समाप्त हुआ।

इयान बाराक्लो के पक्ष ने प्रतियोगिता में केवल अपना तीसरा अंक हासिल किया, लेकिन प्रदर्शन और परिणाम उनके और 600 यात्रा करने वाले प्रशंसकों की तुलना में एक लंबा रास्ता तय कर रहे थे - गुरुवार की 1- के झटके के बाद दुनिया में 105 वें स्थान पर रहने वाले पक्ष के खिलाफ उम्मीद की गई थी। 0 ग्रीस से घरेलू हार।

अली मैककैन अंतिम क्षणों में एक सीटर से चूक गए लेकिन, साइप्रस ने कितने मौके गंवाए, यह देखते हुए कि उत्तरी आयरलैंड को बेहतर विपक्षी नहीं खेलने के लिए आभारी होना पड़ा।

कोसोवो के खिलाफ महत्वपूर्ण सुधार की आवश्यकता होगी - यहां तीन दिन पहले 2-0 के विजेता - गुरुवार को प्रिस्टिना में।

बाराक्लो ने अक्टूबर 2020 के बाद से काइल लॉफ़र्टी को अपनी पहली प्रतिस्पर्धी शुरुआत सौंपी और चार बदलाव करते हुए शिया चार्ल्स को पूर्ण शुरुआत दी, लेकिन नए चेहरों के बावजूद, गुरुवार को गलत पास और असंबद्ध खेल की समस्याएं शुरू से ही स्पष्ट थीं।

छवि:उत्तरी आयरलैंड के प्रशंसकों ने जताई नाराजगी

चार्ल्स ने कहा था कि वह ग्रीस के खिलाफ 79वें मिनट के विकल्प के रूप में पदार्पण करने से हैरान थे, लेकिन अगर वह सीधे शुरुआती लाइन-अप में जाने के बारे में हैरान थे तो यह नहीं दिखा क्योंकि उन्होंने आराम से गेंद को बैक फोर के सामने घुमाया। .

उत्तरी आयरलैंड की समस्याएँ तब आईं जब उन्होंने इसे आगे बढ़ाने की कोशिश की।

यह भी देखें:

लाफ़र्टी, जो किलमारनॉक लौटने से पहले पिछले साल एनोरथोसिस फेमागुस्टा के साथ साइप्रस में एक संक्षिप्त स्पेल के बाद पूरी रात घरेलू प्रशंसकों का लक्ष्य था, इरादे के साथ खेला, लेकिन साइप्रस के पिछले तीन से अच्छी तरह से मार्शल किया गया क्योंकि उत्तरी आयरलैंड ने उसे कोई सेवा देने के लिए संघर्ष किया। .

जब उन्होंने 12वें मिनट में एक मौका बनाया तो वह जॉर्ज सैविल के हाथों में गिर गया, फिर भी 39 कैप के बाद एक अंतरराष्ट्रीय गोल करने के लिए, और उन्होंने पैडी मैकनेयर के क्रॉस को ऊंचा और चौड़ा किया।

साइप्रस ब्रेक पर अधिक खतरनाक दिख रहा था, 18 वर्षीय लोइज़ोस लोइज़ो के साथ - जो ओमोनिया निकोसिया में नील लेनन के लिए खेलता है - उनकी सबसे चमकीली चिंगारी के रूप में उन्होंने उत्तरी आयरलैंड की रक्षा के बाईं ओर धान लेन और सियारोन ब्राउन को पूरी तरह से परीक्षा दी।

लोइज़ो ने 17वें मिनट में बेली पीकॉक-फैरेल का परीक्षण किया, फिर जॉनी इवांस से दूर जाकर अपना संतुलन खो दिया क्योंकि वह शूट करने के लिए तैयार था।

उत्तरी आयरलैंड की सबसे अच्छी चाल में लेन और नियाल मैकगिन ने बाईं ओर एक सैविल क्रॉस के लिए काम किया, लेकिन गेविन व्हाईट केवल चार्ल्स के प्रयास के लिए वापस काम करने से पहले गेंद पर सबसे हल्का स्पर्श प्राप्त कर सके, जो एक कोने के लिए चौड़ा था।

और उत्तरी आयरलैंड आभारी थे कि वे ब्रेक पर पीछे नहीं रहे क्योंकि साइप्रस के डिफेंडर फैनोस कटेलारिस ने दूर से एक शॉट के साथ क्रॉसबार को चकमा दिया।

छवि:साइप्रस के पिएरोस सोतिरियो, दाएं, और उत्तरी आयरलैंड के सियारोन ब्राउन

दूसरे हाफ में अच्छी शुरुआत हुई क्योंकि उत्तरी आयरलैंड ने कुछ धीमे खेल के साथ आगे बढ़ाया।

लेकिन व्हाईट के शॉट को नियोफिटोस माइकल द्वारा आयोजित किए जाने के बाद, वे भाग्यशाली थे कि वे ब्रेक पर नहीं पकड़े गए क्योंकि इयोनिस पिट्स ने स्पष्ट रूप से दौड़ लगाई, केवल ठोकर खाने के लिए और अथक स्टीवन डेविस द्वारा गेंद को लूट लिया गया।

ग्रिगोरिस कस्तानोस ने तब एक शॉट ओवर फ्लैश किया, इससे पहले मयूर-फैरेल को अपने निकट पोस्ट पर एक स्मार्ट सेव के साथ मारिनोस तज़ियोनिस को अस्वीकार करने की आवश्यकता थी।

ब्रॉडी स्पेंसर और कॉनर मैकमेनामिन के घंटे के ठीक बाद आने पर बाराक्लो ने दो और डेब्यू दिए, फिर अंतिम 15 मिनट के अंदर शायने लावेरी की ओर रुख किया।

एक उन्मत्त समापन में दोनों छोर पर संभावनाएं आईं। पावलोस कोर्रिया ने मैककैन से पहले आठ गज की दूरी से एक शॉट चौड़ा खींच लिया, मैकमेनिन के क्रॉस पर दौड़ते हुए, बिंदु-रिक्त सीमा से पोस्ट के गलत पक्ष को साइड-फुट किया।

ग्रीन एंड व्हाइट आर्मी के लिए एक और बेहद निराशाजनक रात में तालियों की गड़गड़ाहट से पहले कुछ ठहाकों ने अंतिम सीटी बजाकर स्वागत किया।

बाराक्लो: लोग हमेशा आपकी स्थिति पर सवाल उठाएंगे

छवि:उत्तरी आयरलैंड के इयान बाराक्लो पर है दबाव

इयान बाराक्लो ने जोर देकर कहा कि वह उस आलोचना को संभाल सकते हैं जो उत्तरी आयरलैंड के नवीनतम राष्ट्र लीग के झटके के बाद उनके सामने आएगी क्योंकि उन्होंने एक युवा दस्ते के साथ धैर्य रखने का आह्वान किया था।

"लोग हमेशा आपकी स्थिति पर सवाल उठाते हैं," उन्होंने कहा। "लोग तब नहीं बनते जब आप गेम जीतते हैं क्योंकि आप उन्हें बड़े अंतर से नहीं जीत रहे होते हैं।

"यह क्षेत्र के साथ आता है। मेरे पास मोटी त्वचा है। मुझे पता है कि यह कैसा है। हमें फुटबॉल के खेल जीतना है। हम फुटबॉल के खेल जीतना चाहते हैं। मुझे पता है कि हम कहां जाना चाहते हैं।

"बड़ी तस्वीर में एक टीम है जो काफी अच्छी है और यूरो में प्रतिस्पर्धा करने के लिए काफी बड़ी है। इस समूह के साथ हम काफी नहीं हैं।

"हम उन खिलाड़ियों के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने अंडर -21 फुटबॉल भी नहीं खेला है, इस पर कोई फर्क नहीं पड़ता।

"हमने गलतियां कीं, उनमें से कुछ बुनियादी त्रुटियां हैं। लेकिन आप देखते हैं और देखते हैं कि हम कहां से आए हैं और हम कहां हैं। सीजन के अंत से हम एक साथ आए हैं, नए खिलाड़ियों को ला रहे हैं जो एक-दूसरे से मिले भी नहीं हैं। चलो एक दूसरे के साथ खेलते हैं।

"हम उनसे कह रहे हैं, उनमें से कुछ बच्चे, एक आदमी का काम करने के लिए। वे आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन वे शीर्ष स्तर पर नहीं जा रहे हैं और इससे यह असंतुष्ट दिखता है। हमें धैर्य दिखाना होगा उनके साथ।

"वे इसके बारे में नीचे नहीं उतर सकते हैं और खुद को मार सकते हैं या हम कहीं नहीं पहुंचेंगे।"

आगे क्या होगा?

उत्तरी आयरलैंड अगले गुरुवार को प्रिस्टिना सिटी स्टेडियम में यूईएफए नेशंस लीग ग्रुप सी2 में कोसोवो का सामना करने के लिए यात्रा करेगा; प्रारंभ 7.45 बजे।

सुपर 6 के साथ £250,000 जीतें!

एक और शनिवार, सुपर 6 के साथ £250,000 जीतने का एक और मौका। 3 बजे तक नि:शुल्क खेलें, प्रविष्टियां

स्काई के आसपास